Friday, Apr 26 2024 | Time 05:26 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


दरभंगा में विशेष अभियान में भारी मात्रा में शराब के साथ चार गिरफ्तार

दरभंगा, 06 अक्टूबर (वार्ता) बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर दरभंगा जिले में चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत पुलिस ने भारी मात्रा में शराब के साथ चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम के निर्देश पर सीआईएटी के द्वारा नगर थाना क्षेत्र के गुलोबड़ा मुहल्ला के भोला महतो के घर एवं एस्बेस्टस की छत से 180 बोतल देशी एवं विदेशी शराब, एक मोबाइल फोन एवं 1010 रूपये बरामद की गयी है। छापेमारी की भनक मिलते ही कारोबारी फरार हो गया। इसी तरह जिले के बिशनपुर थाना के डीलाही गांव में छापामारी कर प्रभात कुमार को उसकी दुकान से 15 लीटर देशी शराब एवं 287 रुपये के साथ गिरफ्तार किया गया। वहीं मन्ना सहनी के घर से पांच लीटर देशी शराब बरामद की गयी।घर मे बने बंकर में 100 लीटर कच्चा शराब नष्ट किया गया, तथा शराब बनाने में काम आने वाले संयंत्र बरामद किया गया। वहीं, डीहरामपुर गांव के जागेश्वर कुमार को 96 पाउच शराब के साथ गिरफ्तार किया गया।
सूत्रों ने बताया कि जिले के सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के कलवारा गांव में शराब कारोबारी कृष्णदेव सहनी के घर पर छपेमारी कर 55 बोतल शराब और मोटरसाइकिल बरामद की गयी। इसी तरह दरभंगा-मुजफ्फरपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 57 पर सिमरी थाना क्षेत्र में बिठौली स्थित जांच चौकी के समीप वाहन जांच के क्रम में मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट थाना क्षेत्र के जारंग मल टोली निवासी सुरेश कुमार को 92 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है। शराब कारोबारी की मोटरसाइकिल भी जब्त की गयी है। वही कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र में बहोरबा गांव के कन्हैया यादव को 30 बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है।
सं प्रेम सूरज
वार्ता
image