Friday, Apr 19 2024 | Time 03:36 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


जाप ने प्रथम चरण चुनाव के लिए जारी की उम्मीदवारों की सूची

पटना 06 अक्टूबर (वार्ता) जन अधिकार पार्टी (जाप) ने बिहार विधानसभा चुनाव में पहले चरण में 33 सीट के लिए उम्मीदवारों के नाम की सूची आज जारी कर दी।
जाप अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने मंगलवार को यहां बताया कि प्रगतिशील लोकतांत्रिक गठबंधन (पीडीए) ने पहले चरण के लिए अपने घटक दलों के बीच सीट बंटवारे की घोषणा कर दी। इसमें 33 उम्मीदवार जाप के और 16 एसडीपीआई तथा शेष सीटों पर गठबन्धन के अन्य प्रत्याशी होंगे। उन्होंने बताया कि 11 अक्टूबर से पीडीए का संयुक्त चुनावी अभियान शुरू होगा।
श्री यादव ने बताया कि प्रथम चरण के चुनाव में
कटोरिया से रोजमेरी किस्कू, तारापुर से कर्मवीर कुमार, जमालपुर से महेश यादव, शेखपुर से अजय कुमार, बाढ़ से प्रो. श्यामदेव प्रसाद सिंह, सन्देश से बबन कुमार, बड़हरा से रघुपति यादव, तरारी से संजय कुमार, शाहपुर से राकेश कुमार मिश्र, ब्रह्मपुर से परमानंद यादव, डुमरांव से श्रीकांत यादव, भभुआ से रामचंद्र सिंह यादव, चैनपुर से दिवान अरशद हुसैन और चेनारी से रविशंकर प्रसाद जाप के उम्मीदवार होंगे।
जाप अध्यक्ष ने बताया कि पार्टी के अन्य प्रत्याशियों में नोखा से अनिता यादव, डेहरी से समीर कुमार, अरवल से अभिषेक रंजन, कुर्था से जमालुद्दीन अंसारी, जहानाबाद से सुल्तान अहमद, ओबरा से सुजीत कुमार, नबीनगर से बबन कुमार, गुरुआ से सुधीर कुमार वर्मा, शेरघाटी से उमैर खां, इमामगंज से फकीरचंद दास, गया टाउन से निकिल कुमार, अतरी से सुशील कुमार, वजीरगंज से राजीव कुमार, रजौली से दीपक कुमार, सिकन्दरा से मदन तांती और जमुई से शमशाद आलम शामिल हैं।
सूरज शिवा
वार्ता
image