Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:45 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


रोहतास में ट्रक पर लदी भारी मात्रा में स्प्रिट बरामद, छह गिरफ्तार

डेहरी ऑन सोन, 12 अक्टूबर (वार्ता) बिहार में रोहतास जिले के डेहरी नगर थाना क्षेत्र से पुलिस ने सोमवार को ट्रक पर लदी भारी मात्रा में स्प्रिट बरामद कर छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस अधीक्षक सत्यवीर सिंह ने यहां बताया जवाहर सेतु पर वाहन जांच के क्रम में एक ट्रक को रोककर तलाशी ली गयी। तलाशी के दौरान ट्रक से 60 गैलन में भरे 2400 लीटर स्प्रिट को जब्त कर लिया गया। ट्रक चालक की निशानदेही पर जवाहर सेतु के समीप स्कार्पियो पर सवार पांच अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है।
श्री सिंह ने बताया कि गिरफ्तार लोगों की पहचान जिले के मुफस्सिल थना क्षेत्र के खंडा गांव निवासी राजू कुमार, मनु कुमार उर्फ बिपिन, धनवंत कुमार, गुड्डू कुमार, अरविंद कुमार, मुन्ना कुमार के रूप में की गयी है। गिरफ्तार लोगों ने पूछताछ के क्रम में बताया कि बरामद स्प्रिट खंडा गांव निवासी ओम प्रकाश चौधरी की है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिये छापेमारी कर रही है।
सं प्रेम सूरज
वार्ता
More News
पटना जंक्शन के पास होटल में लगी आग, छह की मौत, 20 घायल

पटना जंक्शन के पास होटल में लगी आग, छह की मौत, 20 घायल

25 Apr 2024 | 4:22 PM

पटना 25 अप्रैल(वार्ता) बिहार की राजधानी पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र में पटना जंक्शन के पास एक होटल में गुरुवार सुबह अचानक आग लगने से छह लोगों की मौत हो गई तथा 20 लोग झुलसकर घायल हो गए।

see more..
image