Saturday, Apr 20 2024 | Time 13:33 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार में भारी बहुमत से फिर बनेगी राजग की सरकार : मुकेश सहनी

सहरसा 16 अक्टूबर (वार्ता) बिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के घटक विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने दावा किया कि इस बार के विधानसभा चुनाव में भारी बहुमत से राज्य में फिर से राजग की सरकार बनेगी।
श्री सहनी ने शुक्रवार को राजग उम्मीदवार के तौर पर सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर से नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्‍व में राज्य में भारी बहुमत से फिर से राजग की सरकार सरकार बनने का दावा किया। उन्‍होंने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) एवं प्रतिपक्ष के नेता तेजस्‍वी प्रसाद यादव पर हमला बोला और कहा, “महागठबंधन के पास कोई विजन नहीं हैं। जिस तरह से महागठबंधन ने मेरे पीठ में छुरा घोपने का काम किया है, उसका अंजाम बिहार विधानसभा चुनाव में अतिपिछड़ा समाज एकजुट होकर राजग के पक्ष में वोट कर के अपनी एकता का परिचय देंगे।”
श्री सहनी ने कहा कि जिस आदमी से महागठबंधन संभल नहीं सका, वह बिहार क्‍या संभालेगा। उन्होंने कहा कि अहंकार से प्रदेश नहीं चलता। महागठबंधन में एक आदमी ने अतिपिछड़े के बेटे के पीठ में खंजर घोंपा है।
सं सूरज
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image