Saturday, Apr 20 2024 | Time 12:09 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


औरंगाबाद में स्कॉर्पियो और ट्रक की टक्कर में पिता-पुत्र की मौत, सात घायल

औरंगाबाद 17 अक्टूबर (वार्ता) बिहार में औरंगाबाद जिले के नगर थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो पर आज एक स्कार्पियो और ट्रक के बीच हुई टक्कर में पिता-पुत्र की मौत हो गई तथा सात अन्य घायल हो गए।
पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के एक स्वर्ण व्यवसाई अपने पुत्र तथा कर्मचारियों के साथ एक वाहन पर सवार होकर उत्तर प्रदेश के झांसी जा रहे थे। इसी बीच औरंगाबाद जिले में कामाबीघा के समीप एक ट्रक से उनके वाहन की टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में स्वर्ण व्यवसाई और उनके पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई तथा सात अन्य घायल हो गए।
सूत्रों ने बताया कि इस दुर्घटना में घायलों में चार को औरंगाबाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि गंभीर रूप से तीन घायलों को विशेष उपचार के लिए बाहर रेफर किया गया है। दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है।
सं सूरज
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image