Friday, Mar 29 2024 | Time 12:41 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


हेमंत से झारखंड जर्नलिस्ट एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की

रांची, 20 अक्टूबर (वार्ता) झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से सोमवार को झारखंड जर्नलिस्ट एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की ।
मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान प्रतिनिधिमंडल ने दिवंगत पत्रकारों के परिजनों को मुआवज़ा देने, गंभीर गंभीर रूप से बीमार पत्रकारों को आर्थिक सहायता देने और पत्रकार पेंशन योजना में सुधार करने को लेकर मांग पत्र सौंपा। मुख्यमंत्री ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि जरूरतमंद सभी पत्रकारों को पत्रकार पेंशन योजना का लाभ मिले , इसके लिए इसकी त्रुटियों को सुधारा जाएगा।
श्री सोरेन ने पत्रकार सुरक्षा कानून लागू करने के मसले पर कहा कि इसके कानूनी पहलुओं पर विशेषज्ञों से राय मशविरा करने के बाद जल्द ही निर्णय लिया जाएगा । इस मौके पर मुख्यमंत्री ने गंभीर रूप से बीमार 10 पत्रकारों को सरकार की ओर से आर्थिक सहायता देने की बात कही।
मुख्यमंत्री से मुलाकात करने वालों में भारती श्रमजीवी पत्रकार संघ के राष्ट्रीय महासचिव शाहनवाज़ हसन, झारखण्ड जर्नलिस्ट एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र सिंह, रांची जिला अध्यक्ष आलोक सिन्हा एवं उर्दू दैनिक अल्वतन टाइम्स के पत्रकार नईमुल्लाह खान शामिल थे।
विनय सतीश
वार्ता
image