Friday, Apr 19 2024 | Time 20:48 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


लोजपा ने बिहार विधानसभा के तीसरे चरण के चुनाव में उतारे 41 उम्मीदवार

पटना 20 अक्टूबर (वार्ता) बिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) से अलग अपने दम पर मैदान में डटी लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) ने तीसरे और अंतिम चरण के विधानसभा चुनाव में 41 उम्मीदवार उतारे हैं।
लोजपा ने मंगलवार को तीसरे चरण चुनाव के लिए 41 उम्मीदवारों के नाम की सूची जारी कर बताया कि बलरामपुर से संगीता देवी, मनिहारी से अनिल कुमार उरांव, बरारी से विभाष चंद्र चौधरी, आलमनगर से सुशीला देवी, बिहारीगंज से विजय कुमार सिंह, सिंहेश्वर से अमित कुमार भारती, मधेपुरा से साकार सुरेश यादव, सोनबरसा से सरिता देवी, सिमरी बख्तियारपुर से संजय कुमार सिंह चुनाव लड़ेंगे।
महिषी से राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता अब्दुल गफ्फूर के पुत्र अब्दुर्रज्जाक, बहादुरपुर से देवेंद्र कुमार झा, गायघाट से कोमल सिंह, बोचहां से दलित संगठन भीम आर्मी के नेता अमर आजाद, सकरा से संजय पासवान, महुआ से संजय सिंह, कल्याणपुर से मोना प्रसाद, वारिसनगर से उर्मिला सिन्हा, समस्तीपुर से महेंद्र प्रधान, मोरवा से अभय कुमार सिंह और सरायरंजन से आभाष कुमार झा को लोजपा ने उम्मीदवार बनाया है।
वाल्मिकीनगर से महेंद्र कुमार भारती, नरकटियागंज से नौशाद आलम, सुगौली से विजय प्रसाद गुप्ता, नरकटिया से सोनू कुमार, बाजपट्टी से इंतखाब आलम, हरलाखी से विकास कुमार मिश्र, बाबूबरही से अमरनाथ प्रसाद, लौकहा से प्रमोद कुमार प्रियदर्शी, निर्मली से गौतम कुमार, पिपरा से शकुंतला प्रसाद, सुपौल से प्रभाष चंद्र मंडल और त्रिवेणीगंज से रेणु लता भारती लोजपा की ओर से ताल ठोकेंगे।
लोजपा की ओर से रानीगंज से परमानंद ऋषिदेव, अररिया से चंद्रशेखर सिंह बब्बन, ठाकुरगंज से कलीमुद्दीन, कोचाधामन से हबीबुर्रहमान, अमौर से मनोज कुमार निषाद, कसबा से प्रदीप कुमार दास, रुपौली से शंकर सिंह, धमदाहा से योगेन्द्र कुमार और कदवा से चंद्रभूषण ठाकुर उम्मीदवार होंगे।
सूरज
वार्ता
image