Saturday, Apr 20 2024 | Time 20:00 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


रोहतास में सड़क दुर्घटना में नानी-नतिनी की मौत

डेहरी ऑन सोन, 22 अक्टूबर (वार्ता) बिहार में रोहतास जिले के डेहरी नगर थाना क्षेत्र में गुरुवार को सड़क दुर्घटना में एक महिला और उसकी नतिनि की मौत हो गयी तथा दो अन्य घायल हो गये।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जिले के डालमियानगर थाना क्षेत्र के मकराईन गांव निवासी श्रवण कुमार यादव अपने ससुराल गोपी बिगहा से मोटरसाइकिल से अपने पुत्र,पुत्री एवं सास को लेकर डेहरी इलाज करवाने के लिए आ रहे थे। इसी दौरान डेहरी कोल डिपो के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो पर बाबा धर्म कांटा के सामने ट्रक ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में श्रवण कुमार यादव की सास मन्ती देवी (35) तथा उसकी दो वर्षीय पुत्री की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि श्रवण कुमार और उसका चार वर्षीय पुत्र घायल हो गया। दुर्घटना के बाद ट्रक का चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।
सूत्रों ने बताया कि घटना से आक्रोशित लोगों ने घटनास्थल के समीप राष्ट्रीय राजमर्गा संख्या दो को जाम कर दिया। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर शवों को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है।
सं प्रेम सूरज
वार्ता
image