Wednesday, Apr 24 2024 | Time 23:10 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


पलामू : ब्राउन सुगर के साथ युवती समेत तीन गिरफ्तार

डालटेनगंज, 29 अक्टूबर (वार्ता) झारखंड में पलामू जिला मुख्यालय मेदिनीनगर के सुदना अघोर-आश्रम कोयल नदी के किनारे से पुलिस ने एक ठिकाने पर छापेमारी कर कथित ब्राउन सुगर के साथ युवती समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।
अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मेदिनीनगर (सदर) संदीप गुप्ता ने गुरूवार को यहां बताया कि सूचना मिली थी कि शहर के पांकी रोड श्रीराम पथ निवासी सौरभ सोलंकी छोटे स्तर पर हेरोइन बेचने का कारोबार करता है। उन्होंने बताया कि उनके नेतृत्व में टीम ने एक ठिकाने पर छापेमारी कर सौरभ सोलंकी को दो पुड़िया ब्राउन शुगर जैसे दानेदार पदार्थ के साथ गिरफ्तार कर लिया।
श्री गुप्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित से सख्ती से पूछताछ करने पर उसने स्वीकार किया कि वह करीब दो सालों से हेरोइन और ब्राउन शुगर का नशा करता है। साथ ही छोटे स्तर पर इसका कारोबार भी करता है। उसने यह भी स्वीकार किया कि वह सुदना अघोर-आश्रम के निकट रहने वाली शांति देवी से नशा के लिए ड्रग खरीदता है और उक्त घर पर छापेमारी करने से ड्रग की बरामदगी हो सकती है।
अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि उक्त जानकारी के आधार पर अघोर आश्रम सुदना के निकट निकट रहने वाली तस्कर शांति देवी के घर पुलिस ने छापेमारी की। हालांकि, पुलिस की भनक लगते ही शांति देवी खिड़की के रास्ते फरार हो गयी। बाद में तलाशी के दौरान शांति देवी के घर से 90780 रुपये, 15 लीटर महुआ का शराब समेत ड्रग्स बेचने के लिए कागज की पुड़िया को बरामद किया गया।
वहीं, शांति देवी की बेटी गुड्डी और खरीददार उमेश राम उर्फ अंटू को ब्राउन शुगर की खरीद बिक्री करते रंगेहाथों पकड़ा गया है। मामले की जांच की जा रही है।
सं.सतीश
वार्ता
image