Saturday, Apr 20 2024 | Time 14:21 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


समस्तीपुर में एक महिला समेत दो की हत्या, चार घायल

समस्तीपुर, 15 नवंबर (वार्ता) बिहार में समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक महिला समेत दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी तथा चार अन्य घायल हो गये।
पुलिस सूत्रों ने रविवार को यहां बताया कि जिले के नवादा आई. बी. रोड निवासी सुमित राय के घर शनिवार की रात 10-12 की संख्या मे हथियार बंद अपराधियों ने हमला कर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इस घटना में 58 वर्षीय अहिल्या देवी और उसकी 13 वर्षीय नाती अस्मित कुमार की गोली लगने से मौत हो गयी जबकि खुशबू कुमारी, प्रमिला देवी, राकेश राय एवं पूजा देवी गंभीर रूप से घायल हो गयी।
सूत्रों ने बताया कि सभी घायलों को इलाज के लिए जिले के दलसिंहसराय स्थित अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से चिंताजनक स्थिति को देखते हुए उन्हें समस्तीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस उपाधीक्षक दिनेश कुमार पाण्डेय के नेतृत्व मे मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिये समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया गया है।
सं प्रेम सूरज
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image