Thursday, Apr 25 2024 | Time 04:31 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


रोहतास में पत्नी की गला दबाकर हत्या, पति गिरफ्तार

डेहरी ऑन सोन, 16 नवंबर (वार्ता) बिहार में रोहतास जिले के अकोढ़ीगोला थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति को पत्नी की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।
थानाध्यक्ष प्रभात कुमार ने सोमवार को यहां बताया कि चंदाबीघा गांव निवासी दीपक यादव ने अपनो पत्नी पूनम देवी की हत्या रविवार की रात गला दबाकर कर दी। पत्नी की हत्या करने के बाद दीपक ने शव को गांव के ही नागेंद्र सिंह के खेत मे फेंक दिया और घर में छिप गया। सुबह में जब ग्रामीण खेत की ओर गये तब महिला का शव देख कर इसकी सूचना पुलिस को दी। इस मामले में दीपक यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है।
इस बीच मृतक महिला के पिता नटवर थाना क्षेत्र के सराव गांव निवासी गोबिंद सिंह ने थाने में दिये गये अपने आवेदन में बताया कि उनकी पुत्री पूनम देवी की शादी नौ वर्ष पूर्व चंदा बीघा गांव निवासी दीपक यादव के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही दीपक यादव अपनी पत्नी के साथ हमेशा मारपीट करता रहता था। 09 फरवरी को दीपक यादव ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट करते हुए चाकू मार दिया था, जिसे लेकर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जेल से जमानत पर एक सप्ताह पूर्व दीपक छूट कर आया था। दीपक यादव ने अपनी पत्नी से जेल से जमानत नही कराने को लेकर झगड़ा करना शुरू कर दिया। रबिवार की रात पत्नी से झगड़ा करने के दौरान दीपक ने गला दबाकर पत्नी की हत्या कर दिया। शव को पोस्टमॉर्टम के लिये सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया गया है।
सं प्रेम सूरज
वार्ता
image