Friday, Mar 29 2024 | Time 13:00 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सारण : सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, एक घायल

छपरा, 30 नवम्बर ( वार्ता ) बिहार में सारण जिले के कोपा थाना क्षेत्र में सोमवार को एक अनियंत्रित वाहन से कुचल कर दो लोगों की मौत हो गयी तथा एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, छपरा - सिवान राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 531 पर बलडीहा गांव निवासी पुलिस राय के घर में शादी समारोह में शामिल होने के लिए अतिथि आये हुए थे। कुछ अतिथि घर के मुख्य दरवाजे पर बैठे हुए थे। इसी दौरान एक अनियंत्रित गाड़ी मुख्य पथ को छोड़कर पुलिस राय के घर के बाहर बैठे अतिथियों को रौंद दिया।
सूत्रों ने बताया कि हादसे में मांझी थाना क्षेत्र के गोपी नटवर गांव निवासी लगनदेव राय के 15 वर्षीय पुत्र नीतिश कुमार और स्व. राम प्यार राय के 70 वर्षीय पुत्र दारोगा राय की मौत घटनास्थल पर ही हो गई तथा कोपा थाना क्षेत्र के बनकटा गांव निवासी अनवत यादव के पुत्र अभिषेक कुमार यादव बुरी तरह से घायल हो गया है।
घटना से उग्र ग्रामीणों ने करीब दो घंटे से ज्यादा समय तक राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 531 को जाम कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया है। चालक गाड़ी छोड़कर भाग निकला है। पुलिस ने गाड़ी जप्त कर ली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
सं.सतीश
वार्ता
image