Wednesday, Apr 24 2024 | Time 16:41 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


झारखंड प्रदेश कांग्रेस ने पार्टी के वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा को दी श्रद्धांजलि

रांची, 22 दिसंबर (वार्ता) झारखंड प्रदेश कांग्रेस ने मंगलवार को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री मोतीलाल वोरा के निधन पर रांची स्थित प्रदेश कार्यालय में एक श्रद्धांजलि सभा आयोजित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सह राज्य के वित्त तथा खाद्य आपूर्ति मंत्री डॉ. रामेश्वर उरांव की अध्यक्षता में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में कृषि मंत्री बादल पत्रलेख, विधायक अम्बा प्रसाद समेत अन्य पार्टी नेताओं ने उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी। नेताओं ने श्री वोरा के चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धासुमन अर्पित किया और दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।
इस मौके पर डॉ. उरांव ने कहा कि मोतीलाल वोरा के निधन से उन्हें व्यक्तिगत रूप में गहरा सदमा लगा है। श्री वोरा के निधन के साथ ही एक युग का अंत हो गया। पार्टी के संबंध में उनकी हमेशा सोच थी कि देश में कांग्रेस का झंडा लहराता रहे, उनके जाने से बड़ी रिक्तता आ गई है जिसकी भरपाई आने वाले दिनों में संभव नहीं है।
वहीं, कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने कहा कि श्री वोरा के निधन से एक युग का अंत हो गया है, राष्ट्र की राजनीति में वोरा जी के योगदान को देश कभी नहीं भुला सकता है।
विनय सतीश
वार्ता
image