Thursday, Mar 28 2024 | Time 14:27 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


दुमका से अपहृत कटिहार जंक्शन से बरामद

कटिहार, 29 दिसंबर (वार्ता) झारखंड के दुमका से अपहृत एक युवक को बिहार के कटिहार रेलवे जंक्शन से सकुशल बरामद कर लिया गया है।
पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यहां बताया कि झारखंड के दुमका से अपहृत अभिषेक ठाकुर उर्फ आर्यन राज को कटिहार रेलवे जंक्शन से सकुशल बरामद किया गया है। बताया जाता है कि दुमका जिले के हंसडीहा थाना क्षेत्र के नोनीहाट इलाके के रहने वाले आर्यन राज तीन दिन पूर्व अचानक गायब हो गये थे। इस सिलसिले में परिजनों ने हंसडीहा थाने में अपहरण किये जाने की प्राथमिकी दर्ज करायी थी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मामले की छानबीन शुरू कर दी लेकिन लेकिन कुछ भी सुराग हाथ नही लगा।
कटिहार के पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि झारखंड पुलिस को अनुसंधान के दौरान टेक्निकल सर्विलांस के आधार पर पीड़ित का मोबाइल फोन लोकेशन कटिहार सदर थाना क्षेत्र बताया। झारखंड पुलिस ने इस मामले में कटिहार पुलिस से मदद मांगी जिसके बाद सोमवार की देर रात की गयी कार्रवाई में अपह्रत आर्यन राज को कटिहार रेलवे जंक्शन की प्लेटफार्म संख्या छह से बरामद किया गया। पुलिस ने अग्रेतर कार्रवाई करते हुए अपहृत व्यक्ति को झारखंड पुलिस को सौंप दिया है।
सं प्रेम सूरज
वार्ता
image