Friday, Mar 29 2024 | Time 12:39 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बीसीसीआई की नई कमेटी से राशि नहीं मिलने का जवाब दे बीसीए : आदित्य वर्मा

पटना 31 दिसंबर (वार्ता) क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार (सीएबी) के सचिव आदित्य वर्मा ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की नई कमेटी से एक भी पैसा नहीं मिलने का जवाब बिहार क्रिकेट संघ (बीसीए) को देना होगा।
श्री वर्मा ने गुरुवार को यहां कहा कि जब से सौरभ गांगुली और जय शाह की अगुवाई में पिछले वर्ष 23 अक्टूबर को बनी बीसीसीआई की नई कमिटी ने किस कारण से बीसीए को एक भी पैसा नही दिया। इसका जवाब बीसीए के अध्यक्ष एवं निष्कासित सचिव को बिहार के क्रिकेटरों एवं खेल प्रेमीयों को देना होगा। उन्होंने कहा कि कल की घटना से यह साबित हो गया कि बीसीसीआई एक सोची समझी चाल के तहत अपनी कमिटी को पटना भेजकर बीसीए के निकाले गए सचिव को मूर्ख बनाकर दो चुनी गई टीम में से एक टीम पर साइन करा दिया।
सीएबी के सचिव ने कहा कि सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात यह है कि टीम लिस्ट पर सभी पक्षों या पदाधिकारीयों ने अपने-अपने पद के साथ अपने हस्ताक्षर किए हैं लेकिन सचिव के पद पर कोई दस्तखत नहीं है। बीसीसीआई एवं बीसीए के अध्यक्ष यह बात जानते है कि यदि पटना उच्च न्यायालय ने अपने आदेश में सचिव के निष्कासन को सही करार दे दिया तो वह अदालत के आदेश को मानने पर विवश हो जाएंगे।
श्री वर्मा ने कहा कि बीसीसीआई को यह अच्छी तरह पता है कि बीसीए के पदाधिकारीयों को वह अपने फायदे के लिए मूर्ख बना सकता है लेकिन मुख्य याचिकाकर्ता सीएबी को दरकिनार नहीं कर सकता है।
सूरज
वार्ता
image