Friday, Apr 19 2024 | Time 04:42 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


दुमका में सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

दुमका, 05 जनवरी (वार्ता) झारखंड में दुमका जिले के जामा थाना क्षेत्र में मंगलवार को भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गयी।
जामा थाने के प्रभारी कृष्णा राम ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि दुमका- मसलिया मुख्य पथ पर अमलाचातर गांव के निकट आज शाम ओवरटेक करने के क्रम में एक मोटरसाइकिल गैस टैंकर की चपेट में आ गया। हादसे में मोटरसाइकिल पर सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी।
प्रारम्भिक जानकारी के मुताबिक, मोटरसाइकिल पर सवार पिता, पुत्र और चाचा पश्चिम बंगाल के आसनसोल से दुमका की ओर आ रहे थे। इस बीच तेज रफ्तार मोटरसाइकिल ओवर टेक कर आगे निकलने के क्रम में आगे आगे चल रहे गैस टैंकर की चपेट में आ गये। मृतकों की पहचान गोड्डा जिले के महगामा थाना क्षेत्र के मोहनी गांव निवासी लगभग 35 वर्षीय राजेश पासवान पिता, 15 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार पासवान और 26 वर्षीय चाचा पंकज पासवान के के रूप में की गयी है।
इस बीच घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए दुमका भेज दिया है। दुर्घटना के बाद टैंकर चालक वाहन छोड़ कर फरार हो गया। मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गयी है।
सं.सतीश सूरज
वार्ता
image