Wednesday, Apr 24 2024 | Time 17:42 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


गोपालगंज में होटल संचालक की गोली मारकर हत्या

गोपालगंज 06 जनवरी (वार्ता) बिहार में गोपालगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक होटल संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी है।
पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यहां बताया कि बंजारी मोड़ के पास मंगलवार देर रात अपराधियो ने होटल के संचालक अमित कुमार उर्फ छोटू पाल को गोली मार दी। घटना के बाद परिजन उसे गोपालगंज सदर अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। लेकिन, वारदात से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने आज राष्ट्रीय राजमार्ग 28 को जाम कर शव के साथ प्रदर्शन किया।
सूत्रों ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर अनुमंडल पदाधिकारी उपेंद्र कुमार पाल और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नरेश पासवान पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद लोगो को शांत कराया। इसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल ले जाया गया।
अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी श्री पासवान ने बताया कि यह हत्या है या सड़क दुर्घटना इसका पता पोस्माॅर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा। पुलिस करवाई कर रही है। वहीं, जिला परिषद सदस्य सुभाष सिंह ने कहा कि मृतक व्यवसायी है। इस समय कोई व्यवसायी सुरक्षित नही है। गोपालगंज जिले में अपराध बढ़ गया है और प्रशासन को इसे नियंत्रित करने के लिए करवाई करनी चाहिए।
गौरतलब है कि जिले में नगर थाना क्षेत्र के एकडेरवा गंव के निकट मंगलवार को अपराधियों ने होमगार्ड जवान भोला सिंह की गोली मार हत्या कर दी थी। वहीं कल शाम मीरगंज में एक होटल संचालक शक्ति सिंह को अपराधियो ने गोली मार घायल कर दिया था।
सं सूरज
वार्ता
image