Friday, Mar 29 2024 | Time 14:23 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


गोपालगंज में बस और बाइक की टक्कर में युवक की मौत, एक घायल

गोपालगंज 07 जनवरी (वार्ता) बिहार में गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र में आज बस और बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई तथा एक अन्य घायल हो गया।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि मीरगंज थाना क्षेत्र के बरवा कपरपुरा गांव निवासी अतीश कुमार उसी गांव के अपने दोस्त फैजल के साथ राष्ट्रीय राजमार्ग 28 होकर कुचायकोट की ओर जा रहा था। इस दौरान बथना बाजार के पास विपरीत दिशा से आ रही एक बस से मोटरसाइकिल की सीधी टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में बाइक सवार अतीश कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि उसका दोस्त फैजल गंभीर रूप से घायल हो गया।
सूत्रों ने बताया कि आस-पास के लोगों ने घटना की सूचना कुचायकोट पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल फैजल को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, कुचायकोट में भर्ती कराया, जहां स्थिति गंभीर देख चिकित्सकों ने उसे सदर अस्पताल, गोपालगंज रेफर कर दिया। पुलिस ने बस को कब्जे में लेने के बाद चालक को हिरासत में ले लिया।
चालक राजस्थान के बीकानेर का निवासी महेंद्र सिंह बताया जाता है। इस मामले में मृतक के भाई पवन कुमार के बयान पर कुचायकोट थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर घटना के छानबीन में जुटी है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।
सं सूरज
वार्ता
image