Friday, Apr 19 2024 | Time 07:19 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


जमुई : भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद, दो महिला समेत 10 गिरफ्तार

जमुई 08 जनवरी (वार्ता) बिहार में जमुई जिले के चंद्रमंडी थाना क्षेत्र में पुलिस ने भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद कर दो महिला समेत 10 धंधेबाज को गिरफ्तार किया है।
चंद्रमंडी के थानाध्यक्ष बृजभूषण सिंह ने शुक्रवार को यहां बताया कि सूचना मिली थी कि झारखंड के देवघर से दो ऑटोरिक्शा से शराब की बड़ी खेप लखीसराय की ओर ले जाई जा रही है। सूचना के आधार पर कार्रावाई करने के लिए गठित पुलिस टीम चकाई- देवघर मुख्य मार्ग पर बामदह चौपला मोड़ के निकट गश्त कर रही थी। इसी दौरान देवघर की ओर से आ रहे दोनों ऑटोरिक्शा को रोककर तलाशी ली गई। इस क्रम में कुल 100 बोतल विदेशी शराब बरामद की गई।
श्री सिंह ने बताया कि इस कार्रवाई में पुलिस ने दो महिला समेत 10 तस्करों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार धंधेबाजों में लखीसराय जिले के क्यूल निवासी अशोक यादव, विनोद शाह, संतोष कुमार, रंजीत राम, शंभू ठठेरा, विकास कुमार, देवघर जिले के जसीडीह का रहने वाला राजेश मोदी, कटोरिया थाना के घोरमारा निवासी ऐनुल हक, झाझा निवासी गीता देवी एवं मंजू देवी शामिल है।
थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर लंबे समय से शराब तस्करी में शामिल थे। पुलिस को शक न हो इसके लिए गिरोह में महिलाओं को शामिल किया गया था। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार सभी तस्कर के विरुद्ध बिहार उत्पाद व मद्यपान निषेध अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।
सं सूरज
वार्ता
image