Saturday, Apr 20 2024 | Time 04:14 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सुपौल : शराब पीकर हंगामा करने वाला गिरफ्तार एसआई निलंबित

सुपौल 08 जनवरी (वार्ता) बिहार में सुपौल जिले के सदर थाने में पदस्थापित अवर निरीक्षक अजय कुमार झा को शराब के नशे में हंगामा करने के आरोप पुलिस अधीक्षक के आदेश से आज शाम गिरफ्तार करने के बाद निलंबित कर दिया गया।
पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने यहां बताया कि अवर निरीक्षक श्री झा संध्या गश्ती में परसरमा गांव मेंं थे। इस दौरान वह शराब पीकर हंगामा करने लगे। ग्रामीण ने इसकी सूचना उन्हें दूरभाष पर दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए सदर थाने के पुलिस इंसपेक्टर दीनानाथ मंडल और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कुमार इन्द्र प्रकाश को मौके पर भेजा।
श्री कुमार ने बताया कि नशे की हालत में अवर निरीक्षक श्री झा को थाने लाया गया। ब्रेथ एनलाइजर से उनकी जांच की गई तो आरोप सही पाया गया। इसके बाद एसआई श्री झा को गिरफ्तार कर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया। उन्हें नौकरी से बर्खास्त करने की प्रकिया जल्द पूरी कर ली जाएगी।
सं सूरज
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image