Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:27 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बक्सर : आग में जलकर महिला और दो बच्चों की मौत

बक्सर 09 जनवरी (वार्ता) बिहार में बक्सर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में आग में जलकर महिला और उसके दो बच्चों की मौत हो गई है।
पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि जरीगावां के उपेंद्र बीन की पत्नी हेमंती देवी (35), पुत्री रागिनी कुमारी (04) और चार माह के बच्चे की शुक्रवार की रात्रि आग लगने से घर में ही मौत हो गई है। हालांकि, आग लगने का कारण शॉट सर्किट बताया जा रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने आज शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए बक्सर सदर अस्पताल भेज दिया गया है।
स्थानीय सूत्रों की मानें तो उपेंद्र बीन का गांव की ही किसी अन्य महिला से अवैध संबंध था, जिसको लेकर पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था। मामले को लेकर कई बार पंचायत भी हो चुकी थी लेकिन पति की आदत में सुधार नहीं हो रहा था। संभवत: इसी बात से नाराज पत्नी ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं, जिले में सिमरी थाना क्षेत्र के रहने वाले मृतका के परिजनों ने उपेंद्र पर उनकी बेटी और बच्चों को जलाकर मार देने का आरोप लगाया है। हालांकि, उन्होंने इस बात की लिखित शिकायत पुलिस को अब तक नहीं दी है। घटना के बाद से उपेंद्र बीन और उसके पिता मौके से फरार हैं।
इस बीच पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह ने बताया कि प्रथमदृष्टया मामला संदेहास्पद प्रतीत हो रहा है। हालांकि मृतका के मायके वालों के बयान का इंतजार किया जा रहा है, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
सं सूरज
वार्ता
More News
राहुल गांधी ने अग्निवीर योजना खत्म करने और हर युवा को पहली नौकरी का अधिकार देने का किया वादा

राहुल गांधी ने अग्निवीर योजना खत्म करने और हर युवा को पहली नौकरी का अधिकार देने का किया वादा

20 Apr 2024 | 3:19 PM

भागलपुर 20 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र में चुनाव बाद इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव एलायंस (इंडिया) की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना को समाप्त करने और देश के हर युवा को पहली नौकरी का अधिकार देने वादा किया।

see more..
image