Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:33 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


रोहतास में सात अपराधी और दो नक्सली हथियार के साथ गिरफ्तार

डेहरी ऑन सोन 11 जनवरी (वार्ता) बिहार के रोहतास जिले में अपराधिक घटनाओं की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत सात अपराधी और दो नक्सली को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।
पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने सोमवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में बताया कि जिले के दिनारा एवं भानस पुलिस आउट पोस्ट क्षेत्र में कुछ दिनों से डकैती एवं लूट की घटना घटित हो रही थी। इन आपराधिक घटनाओं की रोकथाम एवं उद्भेदन के लिए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बिक्रमगंज के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। गठित टीम ने बक्सर जिले के महदह गांव निवासी उपेंद्र कुमार ,दिनारा निवासी सुदामा पासवान, कुमार पीयूष राहुल कुमार, अमित कुमार, लड्डन अंसारी तथा राजन कुमार को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अपराधियों के पास से लूट एवं चोरी का 10 मोबाइल फोन, एक स्कॉर्पियो ,पांच मोटरसाइकिल, एक देसी कट्टा, 13 कारतूस, लूटा गया एटीएम कार्ड, पहचान पत्र, ड्राइविंग लाइसेंस बरामद किया गया।
श्री भारती ने बताया कि नौहट्टा थाना के निमहत से फरार उग्रवादी संजय पासवान को गिरफ्तार किया गया ।उन्होंने बताया कि चेनारी थाना क्षैत्र के पीठियाव गांव से नक्सली सज्जन राय उर्फ मोदी को गिरफ्तार किया है। गिरफतार अपराधी और नक्सली से पूछताछ के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया है।
सं प्रेम सूरज
वार्ता
image