Thursday, Apr 25 2024 | Time 15:06 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बक्सर में भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त, चार गिरफ्तार

बक्सर, 11 जनवरी (वार्ता) बिहार में बक्सर जिले के इटाढ़ी थाना क्षेत्र से पुलिस ने भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त कर चार लोगों को गिरफ्तार किया।
पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां बताया कि सूचना मिली थी कि उत्तर प्रदेश से शराब की खेप इटाढ़ी के इलाके में लायी जा रही है। इसी आधार पर रविवार की देर रात बक्सर-इटाढ़ी रोड पर घेराबंदी की गयी। इस दौरान इटाढ़ी की तरफ से एक पिकअप आता हुआ दिखायी दिया। पुलिस की टीम ने जब पिकअप को रोककर तलाशी ली तब पिकअप वैन खाली मिला लेकिन उसमें से शराब की गंध आ रही थी। पिकअप चालक ने पूछताछ के दौरान बताया कि हह शराब का कार्टन इटाढ़ी थाना क्षेत्र के विश्रामपुर गांव में सत्येंद्र चौधरी के घर उतारकर आ रहा है।
सूत्रों ने बताया कि पिकअप चालक के बताये गये ठिकाने पर छापेमारी के दौरान मौके से 87 कार्टन में रखी गयी 4176 बोतल शराब बरामद की गयी। इसक अलावा मौके से 11 हजार रुपये नकद भी बरामद किये गये। पुलिस ने सत्येंद्र चौधरी और उसकी पत्नी पूनम देवी के साथ ही पिकअप के चालक और खलासी को गिरफ्तार कर लिया। पिकअप चालक मनोज कुमार मौर्या और खलासी मोहम्मइ सुबू उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के सरायखाजी थाने के कोटवार के निवासी हैं। गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की जा रही है।
सं प्रेम सूरज
वार्ता
image