Saturday, Apr 20 2024 | Time 08:01 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


दुमका में रेलकर्मी समेत तीन ने की आत्महत्या

दुमका, 12 जनवरी (वार्ता) झारखंड के दुमका जिले में अलग अलग थाना क्षेत्र में मंगलवार को रेलकर्मी समेत तीन लोगों ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जिले के रामगढ़ थाने के हाजत में मंगलवार को एक युवक ने गले में फंदा लगाकर जान दे दी। मृतक लुखीराम रामगढ़ थाने के भुस्कीबाड़ी गांव का रहने वाला बताया जाता है। पुलिस ने लुखीराम को सोमवार को एक हथियार के साथ हिरासत में लिया था जिसे पूछताछ के लिए हाजत में रखा गया था। वहीं, मामले में पुलिस अधीक्षक अंबर लकड़ा ने रामगढ़ के थाना प्रभारी विनय कुमार के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए लाइन हाजिर कर दिया।
इधर, दूसरी घटना शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र की है। जिले के बरमसिया गांव में 32 वर्षीय रेलकर्मी ने आत्महत्या कर ली है। जानकरी के मुताबिक, रेलकर्मी बादल चंद्र महतो बोकारो जिला का रहने वाला था। हावड़ा रेल डिवीजन के अंतर्गत शिकारीपाड़ा क्षेत्र में चतुर्थवर्गीय के पद पर कार्यरत था। वर्तमान में वह शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के बरमसिया गांव में एक किराए के मकान में रहता था।
वहीं, दुमका नगर थाना क्षेत्र के रसिकपुर मुहल्ले की है। शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के निवासी विवेक कुमार ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। विवेक स्नातक द्वितीय वर्ष का छात्र था और दुमका के रसिकपुर मुहल्ले में रहकर पढ़ाई कर रहा था। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सभी मामले में संबंधित थानों में अलग अलग प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन की जा रही है।
सं.सतीश सूरज
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image