Thursday, Mar 28 2024 | Time 16:11 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


कोडरमा में मिनी शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़

कोडरमा, 13 जनवरी (वार्ता) झारखंड में कोडरमा जिले के तिलैया थाना क्षेत्र में संचालित एक मिनी शराब फैक्ट्री का उद्भेदन किया गया है।
अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजेंद्र प्रसाद ने बुधवार को यहां बताया कि सूचना के आधार पर तिलैया इलाके में चल रहे एक मिनी शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया गया है। मामले को लेकर शराब फैक्ट्री के संचालक की तलाश शुरू कर दी गयी है। उत्पाद विभाग भी इस मामले को लेकर कार्रवाई में जुट गया है। उन्होंने बताया कि नकली शराब तैयार करना और झारखंड सरकार के लोगों का अवैध रूप से इस्तेमाल करना देशद्रोह के तहत आता है और इसे लेकर मामले के अनुसंधान के लिए विशेष जांच दल का गठन किया गया है।
इस बीच पुलिस सूत्रों ने बताया कि मौके पर से पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से भारी मात्रा में नकली शराब, शराब की बोतलें, रैपर, शराब की बोतलों पर चिपकाया जाने वाला झारखंड सरकार का स्टीकर, एक कार और एक स्कूटी बरामद किए गए है।
गौरतलब है कि तिलैया थाना क्षेत्र के गांधी स्कूल के निकट रोड संख्या चार में पिछले कुछ माह से महंगी शराब की बोतलों में अरुणाचल प्रदेश से मंगाई गई सस्ती शराब को भरकर सील किया जा रहा था और फिर इसे बिहार के पटना, मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी समेत अन्य जिलों में भेजा रहा था।
सं.सतीश
वार्ता
image