Saturday, Apr 20 2024 | Time 05:48 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


रामगढ़: मेडिकल छात्रा पूजा भारती मामले में जल्द होगा खुलासा: डीजीपी

रामगढ़,16 जनवरी (वार्ता) झारखंड के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) एम.वी राव ने शनिवार को कहा कि मेडिकल छात्रा पूजा भारती हत्याकांड का जल्द ही खुलासा कर दिया जायेगा।
श्री राव ने यहां पुलिस अधीक्षक कार्यालय में रामगढ़ और हजारीबाग जिले की अपराध की समीक्षा की। साथ ही उन्होंने पतरातू डैम में हाथ पैर बांधकर मेडिकल की छात्रा की हत्या कांड को लेकर भी बैठक कर दो-तीन दिनों में पूरे मामले का खुलासा करने की बात कही।
डीजीपी ने कहा कि पूरे राज्य में संगठित गिरोह चलाने वाले अपराधी की अब खैर नहीं है। क्राइम कंट्रोल के लिए नई नीति भी बनाई गई है। उस पूरे मामले को लेकर संगठित गिरोह चलाने वालों पर नकेल कसने के लिए हर एक बिंदु पर चर्चा की गई।
श्री राव ने कहा कि हजारीबाग की मेडिकल कॉलेज छात्रा पूजा भारती के मामले को लेकर दो-तीन दिनों में खुलासा कर लिया जाएगा। हर एक बिंदु पर जांच पूरी हो गई है। कुछ पेंडिंग वर्क हैं उन्हीं को किया जाना है। जैसे ही पूरी जांच हो जाएगी वैसे ही इस पूरे मामले का भी खुलासा कर दिया जाएगा। इस दौरान पुलिस महानिरीक्षक साकेत कुमार सिंह, पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) अमोल वीनूकांत होमकर, हजारीबाग के पुलिस अधीक्षक कार्तिक एस एवं जिला के पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार मौजूद रहे।
सं.सतीश
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image