Friday, Apr 19 2024 | Time 06:40 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


शाहनवाज हुसैन एवं मुकेश सहनी ने विधान परिषद उपचुनाव के लिए किया नामांकन

पटना, 18 जनवरी (वार्ता) बिहार विधान परिषद की दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव के लिए आज राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवार सैयद शाहनवाज हुसैन और मुकेश सहनी ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।
श्री हुसैन और श्री सहनी ने सोमवार को यहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की उपस्थिति में पटना के प्रमंडलीय आयुक्त के समक्ष अपनी नामजदगी का पर्चा भरा।
मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार के अलावा नामांकनमें के समय उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, उपमुख्यमंत्री रेणु देवी, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल सहित बिहार के अन्य मंत्री, सांसद, विधायक, विधान पार्षद एवं अन्य जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।
मुख्यमंत्री श्री कुमार नामांकन के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि राजग के चारों घटक दल मिलजुल कर काम कर रहे हैं। सभी दल एकजुट होकर सरकार का सहयोग कर रहे हैं। बिहार विधान परिषद के उपनिर्वाचन के लिए सैयद शाहनवाज हुसैन एवं श्री मुकेश सहनी को राजग का उम्मीदवार बनाया गया है। इसके लिए मैं इन दोनों को विशेषतौर पर बधाई देता हूं।
श्री कुमार ने कहा कि हम सब एकजुटता के साथ काम कर रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे। उन्होंने मंत्रिमंडल विस्तार के सवाल पर कहा कि मंत्रिमंडल का विस्तार जल्द ही होगा।
सूरज शिवा
वार्ता
image