Friday, Apr 19 2024 | Time 16:43 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सारण में तालाब में डूबकर युवती की मौत

छपरा, 04 फरवरी (वार्ता) बिहार में सारण जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र में गुरुवार की देर शाम तालाब में डूबकर एक युवती की मौत हो गयी।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि बनियापुर गांव निवासी केदार राय की 20 वर्षीय पुत्री आरती कुमारी शौच करने के लिए अपने गांव के चंवर में गयी हुई थी। शौच करने के बाद हाथ पैर धोने के लिए जब वह तालाब के पास पहुंची तो पैर फिसलने से वह तालाब के गहरे पानी में डूब गई। इस दुर्घटना में युवती की डूबकर मौत हो गयी।
सूत्रों ने बताया कि घटना की जानकारी परिजनों को तब मिली जब आरती कुमारी काफी देर तक घर वापस लौट कर नहीं आयी। इसके बाद परिजनों ने जब आरती की खोजबीन शुरू की तो उसका शव तालाब में तैरता हुआ देखा। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।
सं प्रेम सूरज
वार्ता
More News
सारण में पिकअप वैन के पलटने से एक व्यक्ति की मौत, 12 घायल

सारण में पिकअप वैन के पलटने से एक व्यक्ति की मौत, 12 घायल

19 Apr 2024 | 3:09 PM

छपरा, 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में सारण जिले के अमनौर थाना क्षेत्र में पिकअप वैन के पलटने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी तथा 12 लोग घायल हो गये ।

see more..
बिहार की चार लोकसभा सीटों पर दोपहर तक 31.5 प्रतिशत मतदाताओं ने की वोटिंग

बिहार की चार लोकसभा सीटों पर दोपहर तक 31.5 प्रतिशत मतदाताओं ने की वोटिंग

19 Apr 2024 | 4:21 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण के लोकसभा चुनाव में गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) संसदीय क्षेत्र में आज दोपहर एक बजे तक लगभग 31.5 प्रतिशत मतदाताओं ने वोटिंग की ।

see more..
image