Friday, Apr 26 2024 | Time 01:47 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सारण में महिला ने भांजे की हत्या की

छपरा, 05 फरवरी (वार्ता) बिहार में सारण जिले के दाउदपुर थाना क्षेत्र में एक महिला ने अपने ढ़ाई वर्षीय भांजे की हत्या कर दी।
पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को यहां बताया कि एकमा थाना क्षेत्र के माने गांव निवासी आनंद कुमार की शादी दाउदपुर थाना क्षेत्र के दाउदपुर निवासी अजय प्रसाद की पुत्री प्रतिमा के साथ हुई थी। आंनद कुमार की पत्नी को दूसरा बच्चा होने वाला था। इस कारण उसने अपने पहले ढ़ाई वर्ष के पुत्र को उसके ननिहाल में रखा हुआ था। गुरुवार को आंनद कुमार को छपरा शहर के एक निजी नर्सिंग होम में पुनः पुत्र हुआ। इसकी जानकारी उसने अपने ससुराल वालों को भी दी थी। इस सूचना के प्राप्ति के बाद गुरुवार की शाम से ही आनंद कुमार का पहला पुत्र अपने ननिहाल से गायब हो गया था। इसकी खोजबीन करने के बाद उसके परिजनों ने दाउदपुर थाना को इस मामले की सूचना दी थी।
सूत्रों ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस ने जब आंनद कुमार के पुत्र की तलाश शुरू की तब आज उसका शव उसके मामी के कमरे में एक कार्टन में बंद पाया गया। पूछताछ करने पर मृतक के मामी ने स्वीकार किया कि उसने ही हत्या कर शव को कार्टन में छिपा दिया गया है। पुलिस ने उक्त महिला को गिरफ्तार करने के साथ ही शव को पोस्टमॉर्टम के लिए छपरा अस्पताल छपरा भेज दिया है।
सं प्रेम सतीश
वार्ता
image