Thursday, Apr 25 2024 | Time 00:32 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


रूपेश हत्याकांड का पटना पुलिस का खुलासा सही : डीजीपी

पटना 05 फरवरी (वार्ता) बिहार पुलिस के प्रमुख ने इंडिगो एयरलाइन्स के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह हत्याकांड के पटना पुलिस के खुलासे पर आज मुहर लगा दी।
राज्य के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) एस. के. सिंघल ने यहां संवाददाता सम्मेलन में पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा इस हत्याकांड का कारण रोडरेज बताए जाने को सही ठहराया। उन्होंने कहा कि पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने रूपेश हत्याकांड के मामले में सभी बिंदुओं पर जांच की है। सभी पहलुओं की पुख्ता जांच के बाद ही जानकारी दी है।
श्री सिंघल ने कहा कि पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने जो भी इस संबंध में जानकारी दी है उससे अधिक कुछ नहीं कहना। इस मामले में जितनी भी बातें बताई जानी थी वह सब बताई गई हैं और इससे अधिक नहीं बताई जा सकती। उन्होंने कहा कि बिहार पुलिस के सामने एक से बढ़कर एक मामले आए हैं जिसका समाधान किया गया।
उल्लेखनीय है कि 12 जनवरी 2021 को राजधानी के शास्त्री नगर थाना के पुनाइचाक मुहल्ले में अपराधियों ने इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या के 22 दिन बाद 03 फरवरी को पटना पुलिस ने इस मामले में एक अपराधी को गिरफ्तार कर खुलासा किया कि इस हत्याकांड का कारण रोडरेज है।
उपाध्याय शिवा
वार्ता
image