Friday, Apr 26 2024 | Time 02:25 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भागलपुर से कुख्यात अपराधी रूपेश यादव गिरफ्तार

भागलपुर, 08 फरवरी (वार्ता) बिहार में भागलपुर जिले के नाथनगर बाजार के खाद व्यापारी बलवीर मंडल पर गोलीबारी करने के मामले में कुख्यात अपराधी रूपेश कुमार यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है।
वरीय पुलिस अधीक्षक निताशा गुड़िया ने सोमवार को यहां बताया कि मामले में कुख्यात रूपेश यादव के अलावा उसके सहयोगी विकास कुमार और राजा कुमार को भी गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से देशी कट्टा, कारतूस और एक किलोग्राम से ज्यादा गांजा बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधी के खिलाफ नाथनगर सहित तीन थानों में संगीन मामलों के तहत पांच प्राथमिकी दर्ज है। गिरफ्तार अपराधी नाथनगर और आसपास के क्षेत्रों में रंगदारी,लूट एवं बमबाजी कर दहशत पैदा करते रहते थे। इसी क्रम में पिछले चार फरवरी को नाथनगर बाजार के खाद व्यापारी बलवीर मंडल से रंगदारी नहीं देने पर अपराधियों ने गोलियां चलाई थी। गंभीर हालत में खाद व्यापारी को भागलपुर के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
श्रीमति गुड़िया ने बताया कि घटना में शामिल रुपेश यादव और उनके सहयोगियों की गिरफ्तारी के लिए सहायक पुलिस अधीक्षक पूरन झा की अगुवाई में पुलिस की विशेष जांच दल (एसआईटी) टीम गठित की गई और उक्त टीम ने सोमवार को नाथनगर रेलवे स्टेशन के पास एक ठिकाने पर छापेमारी कर तीनों अपराधियों को हथियारों के साथ दबोच लिया है।
वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि भागलपुर जिले के सभी थानाध्यक्षों को अपराधियों की धरपकड़ अभियान चलाने की कड़ी हिदायत दी गई है। अपराधी किसी भी हाल में बख्शे नहीं जाएंगे।
सं.सतीश
वार्ता
image