Tuesday, Apr 20 2021 | Time 00:49 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • केरल में कोरोना सक्रिय मामले एक लाख के पार
  • कर्नाटक में कोरोना के 15000 से अधिक नये मामले, 146 की मौत
  • बंगाल में चार आईपीएस अधिकारियों के तबादले
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सुपौल : व्यवसाई पुत्र की हत्या के मामले में चार अपराधी गिरफ्तार

सुपौल, 08 फरवरी (वार्ता) बिहार के सुपौल जिले के पिपरा थाना क्षेत्र में पिछले सप्ताह एक व्यवसायी पुत्र की हत्या के मामले में पुलिस ने अंतर जिला गिरोह के चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने सोमवार को यहां बताया कि मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने किराना व्यवसायी शंभू चौधरी के यहां लूट की इरादे से पिछले गुरूवार को धावा बोला था लेकिन व्यवसायी और उनके पुत्रों द्वारा इसका विरोध किया गया। इसके बाद अपराधियों ने गोली मारकर शंभू चौधरी और उनके दो पुत्र गोविन्द चौधरी एवं गौतम चौधरी और एक अन्य कर्मी को घायल कर दिया था। ईलाज के क्रम में गोविंद चौधरी की मौत हो गई थी ।
श्री कुमार ने बताया कि मामले में बीरपुर के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रामानंद रोशन के नेतृत्व में अन्य तीन अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सहित 12 पुलिस पदाधिकारी को शामिल कर विशेष जांच दल का गठन कर जांच शुरू की गयी थी। जांच दल ने पीड़ित व्यवसायी से प्राप्त जानकारी और वैज्ञानिक अनुसंधान के द्वारा विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर मधेपुरा जिले के श्रीनगर थाने के लक्षमीपुर गांव से श्रवण कुमार और संतोष शर्मा और इसी थाने के परमानंदपुर के शंभू साह और इसी जिले के मुरलीगंज थाने के कोल्हयट्टी के शंकर साह को गिरफ्तार किया गया है । इन अपराधियों के पास से एक पिस्तौल, कुछ कारतूस, मोटर साईकिल एवं मोबाइल फोन बरामद किए है। इस कांड में शामिल अन्य अपराधियों की तलाश की जा रही है।
सं. सतीश
वार्ता
image