Saturday, Apr 20 2024 | Time 04:59 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


चतरा में उग्र भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने की हवाई फायरिंग

चतरा, 10 फरवरी (वार्ता) झारखंड में चतरा जिले के हंटरगंज इलाके में मंगलवार को अज्ञात वाहन के चपेट में आने ग्रामीण की हुई मौत के बाद हंगामा कर रहे उग्र लोगों को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को हवाई फायरिंग करनी पड़ी।
पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यहां बताया कि अज्ञात वाहन के चपेट में आने से कल एक ग्रामीण की मौत हो गई थी। इसी मामले को लेकर हंटरगंज थाना क्षेत्र के हंटरगंज-प्रतापपुर मुख्यपथ पर स्थित पांडेयपुरा गांव के निकट ग्रामीण सड़क को जाम कर हंगामा कर रहे थे।
सूत्रों ने बताया कि स्थानीय पुलिस ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम हटाने का प्रयास कर रही थी। इस बीच ग्रामीण और उग्र हो गए जिसके बाद पुलिस को भीड़ को तितर-बितर करने के लिए हवाई फायरिंग करनी पड़ी। इधर, फायरिंग की सूचना पाकर मौके पर दलबल के साथ अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अविनाश कुमार पहुंच कर हंगामा कर रहे ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कराया।
सं.सतीश
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image