Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:06 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सुपौल : व्यवसायी पुत्र की हत्या मामले में चार गिरफ्तार

सुपौल, 11 फरवरी (वार्ता) बिहार में सुपौल जिले के पिपरा थाना क्षेत्र में लूट के दौरान व्यवसायी पुत्र की हुयी हत्या मामले में पुलिस ने अंतरजिला गिरोह के चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने गुरूवार को यहां बताया कि महेशपुर चौक के समीप 04 फरवरी को तीन मोटरसाइकिल सवार छह अपराधियों ने किराना व्यवसायी के यहां लूट की नीयत से धावा बोला था। व्यवसायी शंभू चौधरी और उनके पुत्रों ने जब लूट का विरोध किया तब अपराधियों ने गोली मारकर शंभू और उनके दो पुत्र गोविंद चौधरी, गौतम चौधरी एवं एक कर्मचारी को घायल कर दिया। ईलाज के क्रम में गोविंद चौधरी की मौत हो गई थी।
श्री कुमार ने बताया कि इस मामलें में बीरपुर के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रामानंद रोशन के नेतृत्व में विशेष जांच दल (एसआईटी) टीम का गठन कर जांच की जा रही थी। जांच टीम ने पीड़ित व्यवसायी से प्राप्त अपराधियों का हुलिया और वैज्ञानिक अनुसंधान के जरिये विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर मधेपुरा जिले के श्रीनगर थाने के लक्ष्मीपुर गांव से श्रवण कुमार और संतोष शर्मा एवं परमानंदपुर गांव के शंभू साह और मुरलीगंज थाने के कोल्हयट्टी के शंकर साह को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से पिस्तौल, कुछ कारतूस समेत अन्य सामान बरामद किया गया है। हत्याकांड में शामिल अन्य अपराधियों की तलाश की जा रही है।
सं प्रेम सतीश
वार्ता
image