Thursday, Apr 25 2024 | Time 02:22 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


रांची : आजसू ने सदस्यता अभियान की शुरुआत की

रांची, 11 फरवरी (वार्ता) झारखंड के वीर शहीद बाबा तिलका मांझी की जयंती के मौके पर ऑल झारखण्ड स्टूडेंट्स यूनियन (आजसू) पार्टी ने पूरे राज्य में सदस्यता अभियान की शुरुआत की।
राज्य के पूर्व उप मुख्यमंत्री और पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने गुरूवार को सदस्यता अभियान की शुरुआत करते हुए कहा कि बाबा तिलका मांझी के बलिदान से प्रेरणा लेते हुए तथा पार्टी के नीति एवं सिद्धांतों को ध्यान में रखते हुए आज पूरे राज्य में आजसू के कार्यकर्ता पार्टी की सदस्यता ले रहें हैं। आज से आजसू पार्टी ने पूरे राज्य में सदस्यता अभियान की शुरुआत कर एक नई क्रांति की नींव रखी है। साथ ही आज का दिन नए झारखंड के निर्माण के लिए एक नए आंदोलन के शुरुआत का भी दिन है। जनता की आवाज़ को सरकार तक पहुँचाने के लिए आजसू के कार्यकर्ता अब कमर कस चुके हैं।
श्री महतो ने कहा कि शासन करना हमारा मक़सद नहीं है, बल्कि जनता के हक एवं अधिकार के लिए संघर्ष करना ही हमारा मकसद एवं हमारी पहचान है। पार्टी के सभी जिला प्रभारी एवं जिला कमिटी ने अपने-अपने जिला में सदस्यता अभियान का शुभारंभ किया। आजसू ने 22 जून तक एक लाख सक्रिय सदस्य तथा 10 लाख साधारण सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा है।
विनय सतीश
वार्ता
image