Tuesday, Apr 16 2024 | Time 13:39 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भागलपुर में ट्रैक्टर से कुचल कर युवक की मौत, एक अन्य घायल

भागलपुर, 12 फरवरी (वार्ता) बिहार में भागलपुर जिले के शिवनारायणपुर सहायक थाना क्षेत्र में शुक्रवार की संध्या ट्रैक्टर से कुचल कर युवक की मौत हो गई तथा एक अन्य घायल हो गया
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जिले के शिवनारायणपुर एकडारा गांव निवासी दिलखुश कुमार (25 वर्ष) अपने सहयोगी के साथ मोटरसाइकिल से बुद्धुचक गांव की ओर जा रहा था तभी रास्ते में एकडारा मोड़ के पास सामने से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रैक्टर ने जोरदार टक्कर मारी दी। हादसे में दिलखुश की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सहयोगी को घायल अवस्था में कहलगांव के अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
सूत्रों ने बताया कि हादसे के बाद ट्रैक्टर का चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। वहीं, हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर ट्रैक्टर को अपने कब्जे में ले लिया है। इस बीच उक्त युवक की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर करीब दो घंटे तक आवागमन को अवरुद्ध रखा। बाद में मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर जाम को खत्म करवाया।
सं. सतीश
वार्ता
More News
संविधान की ओर आंख उठाने वालों की आंख निकाल लेंगे दलित, पिछड़ा, गरीब : लालू

संविधान की ओर आंख उठाने वालों की आंख निकाल लेंगे दलित, पिछड़ा, गरीब : लालू

15 Apr 2024 | 8:23 PM

पटना 15 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर संविधान बदलने का आरोप लगाया और चेतावनी देते हुए कहा कि संविधान की तरफ़ आंख उठाकर भी देखा तो इस देश के दलित, पिछड़ा और गरीब मिलकर आंख निकाल लेंगे।

see more..
उलगुलान न्याय महारैली में भाजपा के झूठ,फरेब, धोखाधड़ी का पर्दाफाश जनता के सामने किया जाएगा: कांग्रेस

उलगुलान न्याय महारैली में भाजपा के झूठ,फरेब, धोखाधड़ी का पर्दाफाश जनता के सामने किया जाएगा: कांग्रेस

15 Apr 2024 | 8:12 PM

रांची, 15 अप्रैल (वार्ता) झारखंड प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता सोनाल शांति ने कहा कि रांची के प्रभात तारा मैदान में 21 अप्रैल को आयोजित उलगुलान न्याय महारैली में भाजपा के झूठ,फरेब, धोखाधड़ी का पर्दाफाश जनता के सामने किया जाएगा।

see more..
image