Saturday, Apr 20 2024 | Time 16:54 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सीवान : घरेलू विवाद में पति ने पत्नी और बेटी की हत्या की, एक अन्य बेटी गंभीर

सीवान, 16 फरवरी (वार्ता) बिहार में सीवान जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में घरेलू विवाद को लेकर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी एवं बेटी की हत्या कर दी तथा एक अन्य बेटी को गंभीर रूप से घायल कर दिया।
पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यहां बताया कि जिले के तड़वा गांव निवासी शिवकांत यादव उर्फ राजू यादव ने घरेलू विवाद को लेकर आज तड़के पत्नी रीता देवी एवं दो बेटियों पर टांगी (धारदार हथियार) से हमला कर दिया। इस हमले में पत्नी की मौके पर ही मौत हो गयी तथा दो बेटी निक्की और सोनी गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके पर से फरार हो गया।
मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां आरंभिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने निक्की को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया। हालांकि, पटना ले जाने के क्रम में निक्की की मौत हो गयी।
सूत्रों ने बताया कि इस सिलसिले में संबंधित थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित शिवकांत को गांव के ही निकट एक ठिकाने से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित व्यक्ति एक निजी स्कूली में चपरासी है।
सं.सतीश
वार्ता
More News
राहुल गांधी ने अग्निवीर योजना खत्म करने और हर युवा को पहली नौकरी का अधिकार देने का किया वादा

राहुल गांधी ने अग्निवीर योजना खत्म करने और हर युवा को पहली नौकरी का अधिकार देने का किया वादा

20 Apr 2024 | 3:19 PM

भागलपुर 20 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र में चुनाव बाद इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव एलायंस (इंडिया) की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना को समाप्त करने और देश के हर युवा को पहली नौकरी का अधिकार देने वादा किया।

see more..
image