Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:38 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सारण में मद्य निषेध कानून के तहत 67 गिरफ्तार

छपरा, 19 फरवरी (वार्ता) बिहार में सारण जिला पुलिस ने शुक्रवार को मद्य निषेध कानून के तहत जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों से 67 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने यहां बताया कि जिले में शराब की बिक्री, भंडारण, सेवन, निर्माण, परिवहन इत्यादि पर लगाम लगाने के आदेश के आलोक में आज 673 लीटर अवैध देशी शराब जब्त किया गया है। इस मामले में 67 लोगों को गिरफ्तार किया गया है तथा वाहन चेकिंग अभियान के तहत 16000 रुपए जुर्माना वसूल करने के साथ ही तीन मोटरसाइकिल, तीन ट्रैक्टर, चाकू और एक डीजे मशीन भी जब्त किया गया है।
श्री कुमार ने बताया कि नगर थाना क्षेत्र से तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से 320 लीटर देशी शराब एवं एक ऑटो रिक्शा जब्त किया गया है। वहीं, दाउदपुर थाना क्षेत्र में दो लोगों को 200 लीटर देशी शराब तथा तरैया थाना क्षेत्र में दो लोगों को 40 लीटर देशी शराब एवं एक मोटरसाइकिल के साथ पकड़ा गया है।
सं प्रेम सतीश
वार्ता
More News
पटना जंक्शन के पास होटल में लगी आग, छह की मौत, 20 घायल

पटना जंक्शन के पास होटल में लगी आग, छह की मौत, 20 घायल

25 Apr 2024 | 4:22 PM

पटना 25 अप्रैल(वार्ता) बिहार की राजधानी पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र में पटना जंक्शन के पास एक होटल में गुरुवार सुबह अचानक आग लगने से छह लोगों की मौत हो गई तथा 20 लोग झुलसकर घायल हो गए।

see more..
image