Saturday, Apr 20 2024 | Time 10:00 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


धनबाद : सीबीआई ने ईसीएल के एरिया इंजीनियर को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

धनबाद, 20 फरवरी (वार्ता) केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (ईसीएल) के धनबाद जिले के मुगमा क्षेत्र के एरिया इंजीनियर अभिजीत दास को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।
ब्यूरो सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि जिले के ईसीएल मुगमा क्षेत्र में बिजली से जुड़े सामानों की आपूर्ति करने वाली अजीत इंटरप्राइजेज ने एरिया इंजीनियर के खिलाफ रिश्वत मांगे जाने की शिकायत ब्यूरो में की थी। मामले के सत्यापन के बाद इंजीनियर की गिरफ्तारी के लिए एक टीम का गठन किया गया। एरिया इंजीनियर अभिजीत बिजली की सामग्री आपूर्ति करने वाले से कंपनी के एक कर्मी से जब आज 19 हजार 500 रुपये रिश्वत ले रहे थे तभी सीबीआई की टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।
सू्त्रों ने बताया कि ब्यूरो की टीम ने इंजीनियर को गिरफ्तार करने के बाद मुगमा एरिया ऑफिस स्थित कार्यालय की जांच की। इस दौरान इंजीनियर से कार्यालय में ही पूछताछ की गयी।
सं. सतीश
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image