Saturday, Apr 20 2024 | Time 08:20 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सारण में अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद

छपरा, 21 फरवरी (वार्ता) बिहार में सारण जिले के रिविलगंज थाना क्षेत्र से पुलिस ने रविवार को अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि दिलीया रहीमपुर के दियारा क्षेत्र में एक शव को लोगों ने देखने के बाद पुलिस को इस बात की सूचना दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां मौजूद लोगों से शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया। लेकिन कोशिश कामयाब नहीं हो सकी। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव को अगले 72 घंटे तक अपने पास सुरक्षित रख लिया है। मृतक व्यक्ति की उम्र करीब 50 वर्ष है।
सूत्रों ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की जा रही है। प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि व्यक्ति की अन्यत्र हत्या करने के बाद साक्ष्य छुपाने की नीयत से शव को लाकर फेंक दिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।
सं प्रेम सतीश
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image