Tuesday, Apr 16 2024 | Time 19:08 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


कोरोना के कारण बंद रांची के पार्कों में लौटेगी रौनक

रांची, 28 फरवरी (वार्ता) झारखंड सरकार ने कोविड-19 गाइड लाइन का पालन करते हुए रांची शहर के पार्कों को एक मार्च से खोलने का आदेश दे दिया है।
आधिकारिक सूत्रों ने रविवार को यहां बताया कि रांची के सभी पार्क एक मार्च से खुल जाएंगे। कोरोना की वजह से पिछले वर्ष मार्च में हुए लॉकडाउन के समय से पार्कों में ताला लगा था। इस वजह से लोगों को मनोरंजन के लिए कोई जगह नहीं मिल रही थी। अब सरकार के आदेश के बाद पार्क संचालक सभी पार्कों की साफ-सफाई कराने में जुटे हुए हैं।
सूत्रों ने बताया कि रांची के मोरहाबादी स्थित निगम का चिल्ड्रन पार्क, ऑक्सीजन पार्क, सिदो-कानू पार्क, नक्षत्र वन समेत मछली घर की साफ-सफाई की गई। पार्क खुलने की सूचना से बच्चे काफी उत्साहित हैं। लेकिन पार्क संचालक अभी भी सहमे हुए हैं। क्योंकि एक बार फिर कोरोनावायरस की रफ्तार बढ़ रही है।
पार्क में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ ही लोगों का प्रवेश होगा। मास्क पहनना अनिवार्य किया गया है। पार्क को समय-समय पर सैनिटाइज भी किया जाएगा। ताकि संक्रमण का खतरा ना रहे।
सतीश
वार्ता
More News
संविधान का इस्तेमाल ‘राजनीतिक हथियार’ के रूप में न करे विपक्ष : मोदी

संविधान का इस्तेमाल ‘राजनीतिक हथियार’ के रूप में न करे विपक्ष : मोदी

16 Apr 2024 | 6:46 PM

गया 16 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संविधान को ‘राजनीतिक हथियार’ के रूप में इस्तेमाल करने के लिए विपक्षी दलों को चेतावनी देते हुए आज कहा कि इसे कोई भी नहीं बदल सकता, यहां तक कि खुद डॉ. भीमराव अंबेडकर भी इसे नहीं बदल सकते लेकिन इंडिया गठबंधन के नेता लोगों को गुमराह कर रहे हैं कि यदि लोकसभा चुनाव के बाद भाजपा सत्ता में आई तो संविधान बदल दिया जाएगा।

see more..
image