Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:54 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सिमडेगा : भारी मात्रा में गांजा के साथ दो अंतर्राज्यीय तस्कर गिरफ्तार

सिमडेगा, 07 मार्च (वार्ता) झारखंड में सिमडेगा जिले के ठेठईटांगर इलाके में पुलिस ने एक वाहन से भारी मात्रा में गांजा बरामद कर दो अंतर्राज्यीय तस्कर को गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधीक्षक डॉ. शम्स तब्रेज ने रविवार को यहां आयोजित संवाददाता सम्मेलन में बताया कि सूचना मिली थी कि ओडिशा से सिमडेगा के रास्ते एक वाहन के जरिए भारी मात्रा में गांजा उतर प्रदेश ले जाया जा रहा है। इसी सूचना पर ठेठईटांगर पुलिस ने पंडरीपानी के निकट वाहन चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान एक संदिग्ध जीप को रूकने का इशारा किया गया। उन्होंने बताया कि पुलिस दल को देखते ही दो लोग वाहन छोड़कर भागने लगे जिन्हें कुछ दूरी तक पीछा कर पकड़ लिया गया।
डॉ. तब्रेज ने बताया कि जीप की तलाशी के दौरान 52 पैकेट गांजा बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि तस्करों ने वाहन के अंदर गांजा रखने के लिए विशेष जगह का निर्माण किया था जिसे आसानी से पता लगाना मुश्किल था। जप्त गांजा की कीमत करीब 56 लाख रुपये आंकी गयी है। गिरफ्तार तस्करों में उतर प्रदेश के बाराबांकी निवासी शैलेन्द्र जायसवाल और ओडिशा के संबलपुर निवासी निरंजन साहू शामिल हैं। गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ की जा रही है।
सं.सतीश
वार्ता
image