Friday, Mar 29 2024 | Time 19:32 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बीसीएल : अंगिका एवेंजर्स ने पटना पाइलट्स को छह विकेट से हराया

पटना, 20 मार्च (वार्ता) बिहार में इंडियन प्रीमियर क्रिकेट लीग की तर्ज पर आज शुरू हुए बिहार क्रिकेट लीग (बीसीएल) के पहले टी-20 मैच में अंगिका एवेंजर्स ने पटना पाइलट्स को शानदार मुकाबले में 6 विकेट से हरा दिया।
पटना के ऊर्जा स्‍टेडियम में टॉस जीतकर अंगिका एवेंजर्स ने पहले फील्डिंग का फैसला किया और पटना पाइलट्स को बैटिंग के लिए आमंत्रित किया। पटना पाइलट्स ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाए। पटना पाइलट्स की ओर से शशीम राठौड़ ने 37 गेंद खेलकर 37 रन (3 चौका, 1 छक्‍का) बनाये। उन्‍हें कृष्‍ण ओझा ने मो. सरफराज के हाथों कैच करवाया।
इसके अलावा सकीबुल गनी ने 56 गेंदों में नाबाद 86 रन बनाये, जिसमें उनके नौ चौके और चार छक्‍के शामिल हैं। पटना पाइलट्स की पारी में कुल पांच एक्‍स्ट्रा रन बने, जिसकी मदद से पटना पाइलट्स की टीम 162 रन बनाने में सफल रही। वहीं, अंगिका एवेंजर्स के कुमार गौरव, राहुल कुमार और कृष्‍ण ओझा ने एक-एक विकेट लिये।
इसके बाद लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी अंगिका एवेंजर्स ने 18 ओवर में महज चार विकेट खोकर मैच जीत लिया। अंगिका एवेंजर्स की तरफ से ओपनर बल्‍लेबाज कुमार निशांत ने 26 गेंदों में पांच चौके की मदद से 31 रन और राजू कुमार ने 21 गेंदों में चार चौके और चार छक्‍के की मदद से 44 रनों की शानदार पारी खेली। पटना पाइलट्स की ओर से खालिद ने दो और शशीम राठौड़ ने एक विकेट चटकाये लेकिन टीम को हरा से बचा नहीं सके। इस वजह से अंगिका एवेंजर्स ने पटना पाइलट्स को छह विकेट से हरा दिया।
सूरज
वार्ता
image