Tuesday, Apr 23 2024 | Time 15:37 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भागलपुर में इलाज के दौरान तीन कैदी की मौत

भागलपुर, 23 मार्च (वार्ता) बिहार में भागलपुर जिला स्थित जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल में इलाज के दौरान तीन कैदियों की मौत हो गयी।
पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यहां बताया कि जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल में बेहतर चिकित्सा के लिए बांका एवं पूर्णिया जेलों के दो बीमार विचाराधीन कैदी दीपक राम (60) और राजू ऋषि (50) को रविवार को भर्ती कराया गया था। सोमवार की देर रात को इलाज के क्रम में दोनों कैदियों की मौत हो गई। मृतक दीपक राम झारखंड के गिरिडीह जिले के चंदौरी क्षेत्र का रहने वाला था और अवैध शराब की बिक्री के मामले में बांका जिला कारा में बंद था।
सूत्रों ने बताया कि मृतक कैदी राजू ऋषि पूर्णिया जिला कारा में मद्य निषेध अधिनियम के एक मामले में सजा काट रहा था। इस अस्पताल में दो दिनों से भर्ती भागलपुर केन्द्रीय कारा के एक बीमार सजायफ्ता कैदी तेतरी मंडल (85) की भी मौत इलाज के दौरान हो गई। मृतक बांका जिले के रजौन क्षेत्र का रहने वाला था और हत्या के एक मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहा था। मृत कैदियों के परिजनों को सूचना भेज दी गई है।उक्त कैदियों के शवों का पोस्टमॉर्टम जिला प्रशासन गठित एक मेडिकल बोर्ड के देखरेख में मंगलवार को कराया गया है।
सं प्रेम सूरज
वाता
image