Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:17 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


नीतीश ने मीरा सिन्हा को दी श्रद्धांजलि

पटना 30 मार्च (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन की मां मीरा सिन्हा के निधन पर शोक व्यक्त कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।
श्री कुमार ने मंगलवार को श्री सिन्हा के यहां बंदर बागीचा स्थित आवास पर जाकर उनकी मां मीरा सिन्हा के पार्थिव शरीर पर पुष्पचक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि दी तथा दिवंगत आत्मा की चिर शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। उन्होंने श्री सिन्हा एवं अन्य परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी।
इस मौके पर पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव दीपक कुमार, विधायक अरुण सिन्हा, पूर्व विधायक आशा देवी, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव चंचल कुमार, पटना के जिलाधिकारी डॉ. चंद्रशेखर सिंह, वरीय पुलिस अधीक्षक उपेंद्र शर्मा सहित कई अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।
मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, "श्री नवीन की मां का निधन बहुत ही दुखद है। हमारी बातचीत हुई थी तो पता चला कि श्रीमती सिन्हा के स्वास्थ्य में सुधार होने लगा है लेकिन अचानक तबीयत बिगड़ने लगी और उनका निधन हो गया। हमलोगों को उनके निधन का बहुत दुख है।"
श्री कुमार ने कहा कि उनका श्री सिन्हा के पिता एवं पूर्व विधायक स्व. नवीन सिन्हा से पुराना संबंध रहा। नवंबर 2005 में जब उनकी सरकार बनी तो उसके कुछ ही दिन बाद श्री नवीन सिन्हा का निधन हो गया। उन्हें हमेशा से श्री नितिन नवीन और उनके परिवार के प्रति विशेष ध्यान रहा है। उनके साथ एक परिवार की तरह संबंध रहा है।
सूरज
वार्ता
image