Saturday, Apr 20 2024 | Time 03:15 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सीता सोरेन ने सोशल मीडिया पर शेयर की मार्मिक तस्वीर, आसपास के गरीबों के लिए मदद की अपील

रांची, 30 मार्च (वार्ता) झारखंड में रंग के त्योहार होली और इससे पहले होलिका दहन को लेकर कोविड-19 प्रोटोकॉल के बीच तमाम लोग जब जश्न में डूबे थे, इसी दौरान एक मार्मिक तस्वीर भी समाज के सामने आयी है।
झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) की विधायक सीता सोरेन ने इस मार्मिक तस्वीर को ट्वीट किया है और सभी से अपील की है कि लोगों को अपने आसपास के गरीबों का ख्याल जरूर रहे, तभी उनकी होली सार्थक रूप से सफल होगी। उन्होंने इन तस्वीरों के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली केंद्र की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार पर भी निशाना साधा है।
विधायक श्रीमती सोरेन ने लिखा, "मार्मिक तस्वीर बनी एक गरीब के घर का चूल्हा, एक महिला होलिका पर सेकती दिखी रोटियां, एक तरफ चढ़ा थी दाल, तो एक तरफ सेक रही थी रोटी। पेट्रोल, डीजल और सिलेंडर के बढ़ते दामों से जनता है बेहाल।"
श्रीमती सोरेन की इस ट्वीट पर कई प्रतिक्रियां भी सामने आ रही है। नाज ने लिखा, "बड़े शर्म की बात है कि 70 सालों में सरकार गरीब को दो वक्त की रोटी ना दे पायी।" वहीं गौतम पांडेय ने विधायक सीता सोरेन पर ही कटाक्ष करते हुए लिखा, "फिर तो मैम आप विधानसभा से त्यागपत्र दे दिजिये, आप लोग यदि गरीबों की इतनी ही हितैषी है, तो फोटो पोस्ट करने से पहले ही उस पीड़िता से जाकर मिलिये और फिर उसकी समस्या का समाधान किजिये, फिर उसकी फोटो पोस्ट किजिये। मैम आप एक सामान्य नागरिक नहीं हैं, आप एक विधायक है मैम।"
वहीं, रवींद्र ने लिखा कि यह भारत के नागरिक किस तरह से अपना पेट भरने के लिए सहारा बना है,ऐसी तस्वीर देख के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने पद से त्यागपत्र दे देना चाहिए। गैस सिलेंडर का दाम बढ़ाकर प्रधानमंत्री श्री मोदी ने गरीब के पेट पर लात मारी है। उल्लेखनीय है कि सीता सोरेन मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की भाभी है और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री शिबू सोरेन की बहू है।
विनय सूरज
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image