Wednesday, Apr 24 2024 | Time 08:27 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सारण : ऑरकेस्ट्रा संचालक की गोली मारकर हत्या

छपरा 07 अप्रैल (वार्ता) बिहार में सारण जिला के एकमा थाना क्षेत्र में बीआरसी कार्यालय के समीप एक बागीचे में आज अपराधियों ने एक ऑरकेस्ट्रा संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि अमित कुमार सिंह एकमा थाना क्षेत्र स्थित एक ऑरकेस्ट्रा संचालक तिलेश्वर मांझी से मिलने एकमा गया हुआ था, जहां उसकी मुलाकात जब तिलेश्वर मांझी से नहीं हुई तो वह एकमा बीआरसी कार्यालय के समीप एक बागीचे में तिलेश्वर मांझी के पुत्र अंशु कुमार के साथ बैठकर बात कर रहा था। इसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार दो अज्ञात अपराधियों ने उसे गोली मारकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया।
सूत्रों ने बताया कि घायलावस्था में स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सकों ने उसे बेहतर चिकित्सा के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया। सदर अस्पताल छपरा के चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक ऑरकेस्ट्रा संचालक अमित कुमार जिले के रिविलगंज थाना क्षेत्र ‌के सिरिसियां गांव का रहने वाला था। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची भगवान बाजार थाना की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस मामले में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच कर रही है।
सं सूरज
वार्ता
image