Wednesday, Apr 24 2024 | Time 09:12 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


गोपालगंज में वृद्ध की गोली मारकर हत्या, बेटी घायल

गोपालगंज, 10 अप्रैल (वार्ता) बिहार में गोपालगंज जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने शनिवार को जमीन विवाद में एक वृद्ध की गोली मारकर हत्या कर दी तथा उसकी बेटी को घायल कर दिया।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि राजापुर गांव निवासी बदरी प्रसाद (82) अपने घर के पास बैठे थे तभी बाइक पर सवार दो अपराधियों ने धावा बोला। इसके बाद अपराधियों ने बदरी प्रसाद को गोली मार दी और फरार होने लगे लेकिन उनकी बेटी सरोज देवी ने हिम्मत दिखाते हुए अपराधियों को पकड़ लिया। इसके बाद अपराधियों ने सरोज देवी को भी गोली मारकर घायल कर दिया और फरार हो गये। गोली लगने से घायल बदरी प्रसाद की मौके पर ही मौत हो गयी।
सूत्रों ने बातया कि सरोज देवी को इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी स्थिति को गंभीर देखते हुये उसे बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया है। घटना का कारण जमीन विवाद बताया जाता है। इस सिलसिले में संबंधित थाना में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया गया है।
सं प्रेम सूरज
वार्ता
image