Friday, Apr 26 2024 | Time 03:33 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


पश्चिम बंगाल में बेलगाम अपराधियों को ममता सरकार का संरक्षण : अख्तरुल

किशनगंज 11 अप्रैल (वार्ता) ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रदेश अध्यक्ष एवं विधायक अख्तरुल ईमान ने बिहार में किशनगंज के नगर थानाध्यक्ष अश्वनी कुमार हत्याकांड को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा और कहा कि इस राज्य में बेलगाम हो चुके अपराधियों को ममता सरकार का संरक्षण प्राप्त है।
श्री ईमान ने रविवार को यहां कहा कि पश्चिम बंगाल में कानून का राज नहीं रहा है। जब से दीदी (सुश्री बनर्जी) की पश्चिम बंगाल में सरकार बनी है तब से राज्य में नरसंहार शुरू हो गया है। उन्होंने कहा कि अपराधियों को तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की अध्यक्ष ममता बनर्जी का संरक्षण प्राप्त है।
एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि शनिवार तड़के पश्चिम बंगाल के पनतापारा में छापेमारी के दौरान मॉब लिंचिंग के शिकार किशनगंज के थाना अध्यक्ष अश्वनी कुमार घटना स्थल पर ही शहीद हो गए, जिससे पूरे क्षेत्र में शोक का माहौल है। दुख की इस घड़ी में वह भी शोक व्यक्त करते हैं। उनका श्री कुमार से अच्छे संबंध थे। अपराधियों पर उनकी बड़ी पैनी नजर रहती थी।
श्री ईमान ने पश्चिम बंगाल सरकार से शहीद पुलिस अधिकारी के परिवार को 20 लाख रुपये मुआवजा एवं बिहार सरकार से उनके परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी एवं नियमसंगत अनुग्रह अनुदान राशि त्वरित दिये जाने की मांग करते हुए कहा कि इस कायराना वारदात की वह निंदा करते है। अपराधियों के मन में वर्दी का खौफ कायम रहना जरूरी है। उन्होंने कहा कि यह शांति एवं सौहार्द का क्षेत्र है और इस घटना ने इस क्षेत्र की शांति को भंग किया है। ऐसे लोगों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए ताकि ऐसी घटना की पुनरावृत्ति न हो।
सं सूरज शिवा
वार्ता
image