Friday, Mar 29 2024 | Time 07:11 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सारण में घरेलू कलह में व्यक्ति ने की आत्महत्या

छपरा, 12 अप्रैल (वार्ता) बिहार में सारण जिले के नगर थाना क्षेत्र में सोमवार को घरेलू विवाद में एक व्यक्ति ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि मोहन नगर मुहल्ला निवासी वीरेंद्र प्रसाद के 45 वर्षीय पुत्र राजेश प्रसाद उर्फ राजू ने घरेलू विवाद में अपने घर के कमरे में गले में फंदा लगा ली। जब बहुत देर तक राजू के कमरे का दरवाजा नहीं खुला तब परिजनों ने खिड़की से झांक कर देखा। इसके बाद परिजन कमरे का दरवाजा तोड़ कर अंदर घुसे और राजू का इलाज कराने के लिए छपरा सदर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों के राजू को मृत घोषित करने पर परिजनों ने आकस्मिक कक्ष में तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया। जिसके कारण सदर अस्पताल के सभी कर्मचारी वहां से भाग निकले। इस बीच किसी ने मामले की सूचना पुलिस को दी।
सूत्रों ने बताया कि सूचना मिलने पर जब पुलिस अस्पताल पहुंची तब मृतक के परिजन बिना पोस्टमॉर्टम कराये शव को लेकर भाग निकले। इसके बाद भगवान बाजार थाना पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी नगर थाना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर नगर थाना की पुलिस ने मोहन नगर मुहल्ले में पहुंच कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच कर रही है।
सं प्रेम सूरज
वार्ता
image